होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल : विधानसभा के गेट पर खालिस्तानी झंडे, CM बोले- बर्दाश्त नहीं की जाएगी यह हरकत

हिमाचल : विधानसभा के गेट पर खालिस्तानी झंडे, CM बोले- बर्दाश्त नहीं की जाएगी यह हरकत

 

हिमाचल के धर्मशाला विधानसभा के मेन गेट पर सुबह—सुबह खालिस्तान का झंडा लगे मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और सीनियर अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे कांगडा एसपी खुशाल शर्मा ने कहा कि यह घटना देर रात या फिर सुबह-सुबह हुई हो। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले को लेकर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर का भी बयान सामने आया है। सीएम जयराम ठाकुर घटना को कायरतापूर्ण बताया है। उनका कहना है कि विधानसभा परिसर के गेट खालिस्तान का झंडे लगाने की निंदा करता हूं। यह खालिस्तानियों की हरकत ठीक नहीं है। प्रदेश की विधानसभा में शीतकालीन सत्र होता है, लिहाजा उसी दौरान सुरक्षा व्यवस्था अधिक चाक—चौबंद की जाती है। खालिस्तानियों की इस हरकत को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जांच कराकर जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

धर्मशाला के एसडीएम शिल्पी बेक्टा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस कृत्य से संबंधित सुसंगित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, माना जा रहा है कि पंजाब से आए पर्यटकों की विधानसभा के मेन गेट पर खालिस्तान का झंडा लगाने की हरकत हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Kinnaur: जलविद्युत परियोजना में बड़ा हादसा, ट्रॉली टूटने से दो मजदूरों की मौत, तीन घायल


संबंधित समाचार