होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा विस चुनाव: कांग्रेस की सरकार आने से प्रदेश में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और जातिवाद बढ़ा: शाह

हरियाणा विस चुनाव: कांग्रेस की सरकार आने से प्रदेश में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और जातिवाद बढ़ा: शाह

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर है और पीएम मोदी के बाद हरियाणा में बीजेपी के चुनाव प्रचार की कमान अब अमित शाह ने थाम ली है। अमित शाह ने आज फरीदाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां सरकार की उपलब्धिया गिनाई तो वहीं कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन में शाह ने कहा पूरे देश में जनता ने मोदी जी को 300 से ज्यादा सीटों के साथ विजयी बनाया तो मोदी जी ने पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 हटाकर देश की जनता को वर्षों की ख्वाहिश पूरी की।  मोदी जी ने अनुच्छेद 370 हटाकर एक कठोर संदेश दिया है ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, आतंकवाद का नामोनिशान इस देश के अंदर हम नहीं रहेने देंगे।

आतंकियों ने जब पुलवामा और उरी में हमला किया तब भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार जी ने सेना को हुक्म दिया और हमारी सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का खात्मा करके सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की। हरियाणा में जब-जब कांग्रेस की सरकार आई है प्रदेश में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और जातिवाद बढ़ा है। जब से भाजपा की सरकार आई तब से सबका विकास, पूरे हरियाणा का विकास हुआ और भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है। मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हर समाज, हर जाति का विकास करने का एक सफल प्रयास किया है।

आज हरियाणा के हर घर में गैस सिलेंडर है, हरियाणा केरोसीन मुक्त हुआ है, हर घर में बिजली पहुंची है। 13वें वित्त आयोग में हरियाणा को यूपीए सरकार ने 22, 000 करोड़ रुपये दिए थे। 14वें वित्त आयोग में नरेन्द्र मोदी सरकार ने 1,17,028 करोड़ रुपये हरियाणा के विकास के लिए दिये है।


संबंधित समाचार