होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Corona Update: हरियाणा में बेलगाम हुई कोरोना की रफ्तार, 5,166 नए मामले सामने आए

Haryana Corona Update: हरियाणा में बेलगाम हुई कोरोना की रफ्तार, 5,166 नए मामले सामने आए

 

हरियाणा (Haryana) में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में भारी इजाफा सामने आया है। हरियाणा स्वास्थ्य विभाग (Haryana Health Department) की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक रविवार को राज्य में 5,166 नए मामले सामने आए। हालांकि राहत की बात यह रही कि कोरोना वायरस की वजह से रविवार को हरियाणा में किसी की मौत नहीं हुई।

हरियाणा के गुरुग्राम जिले (Gurugram) में कोरोना वायरस की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है। राज्य में रविवार को सामने आए 5,166 मामलों में से 2,338 केस सिर्फ गुरुग्राम से दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, हरियाणा में कोरोना महामारी की वजह से अभी तक 10,072 लोगों की मौत हो चुकी है।

हरियाणा में रविवार को कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रोन (Omicron) के 13 नए मामले दर्ज किए गए। अभी तक हरियाणा में ओमीक्रोन के कुल 136 मामले सामने आ चुके हैं। हरियाणा सरकार की ओर से ये दावा किया गया है कि फिलहाल राज्य में ओमीक्रोन के 25 एक्टिव केस हैं और बाकी सभी को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

फरीदाबाद में हालात गंभीर
हरियाणा में अब तक कोरोना वायरस के 7,94,151 मामले सामने आ चुके हैं। रविवार को गुरुग्राम के बाद फरीदाबाद (Faridabad) में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। फरीदाबाद में रविवार को 878 केस दर्ज किए गए। जबकि सोनीपत में 146, पंचकुला में 418, अंबाला में 420, करनाल में 181 और रोहतक में 158 केस रिपोर्ट हुए।

यह भी पढ़ें- पिता ने बेटे को गोली मारकर खुद को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस


संबंधित समाचार