होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा CM मनोहर लाल ने PM मोदी से की मुलाकात, किसान आंदोलन समेत कई मुद्दों पर की चर्चा

हरियाणा CM मनोहर लाल ने PM मोदी से की मुलाकात, किसान आंदोलन समेत कई मुद्दों पर की चर्चा

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीरवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम आवास पर दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, क्या गुजरात के बाद हरियाणा में भी बीजेपी कुछ बड़ा बदलाव कर सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम ने बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने किसान आंदोलन की स्थिति के बारे में पूछा था। मैंने उन्हें करनाल की घटना के बारे में भी बताया। सुप्रीम कोर्ट ने हमें जिस तरह से रास्ता खोलने के निर्देश दिए हैं। उस पर भी चर्चा हुई।

बता दें कि दोनों नेताओं की यह मुलाकात ऐसे समय हो रही है जब हरियाणा में करीब 10 महीने से कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। बैठक के बाद सीएम ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को राज्य में शुरू की गई नई पहलों और योजनाओं के बारे में बताया है। मैंने उन्हें किसानों के विरोध और करनाल की घटना के बारे में भी बताया। साथ ही मैंने उन्हें राज्य में आने के लिए आमंत्रित किया।

सीएम ने आज हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर का शिलान्यास भी किया। जानकारी के लिए बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर बुधवार को ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में एक हाई लेवल मीटिंग हुई। राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा था कि बैठक में सरकार ने कुंडली-सिंघु सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 से नाकाबंदी हटाने के लिए किसानों से बातचीत करने के लिए एक हाई लेवल कमेटी का गठन किया है।

यह भी पढ़ें- Vishwakarma Puja 2021: विश्वकर्मा पूजा आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व


संबंधित समाचार