होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इस एक्ट्रेस के बर्थडे पार्टी में बालों में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

इस एक्ट्रेस के बर्थडे पार्टी में बालों में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

 

अमेरिकी टीवी स्टार निकोल रिची ( Nicole Richie) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। इस दौरान निकोल ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन का एक वीडियो भी सोशल एकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन इस वीडियो में उनके साथ एक हादसा हो गया। जिसके कारण उनके बालों में आग लग गई। सामने आई इस वीडियो में निकोल डर के मारे चीखती-चिल्लाती नजर आ रही हैं।

निकोल रिची ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बर्थेडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिख रही हैं। उनके आस-पास खड़े लोग बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं और एक्ट्रेस केक पर लगी कैंडल्स को फूंकती नजर आ रही हैं... तभी अचानक एक कैंडल से उनके बालों में आग लग जाती है और जैसे ही निकोल को एहसास होता है वो चीखने लगती हैं। यहां देखें वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICOLE RICHIE (@nicolerichie)

वीडियो में दिख रहा है कि निकोल के बगल में खड़ी एक महिला उनके बालों पर हाथ से पैट करते हुए आग बुझाती है और एक्ट्रेस डर के मारे चिखते हुए उछल पड़ती हैं। हालांकि, मालूम होता है एक्ट्रेस के साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ... ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा- 'खैर... अब तक 40 तो आग है'। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई सेलेब्रीटीज भी ये वीडियो देखकर हैरान हो गए।


संबंधित समाचार