होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना के चलते ग्रैमी अवॉर्ड्स इवेंट स्थगित, 31 जनवरी को होने वाला था आयोजित

कोरोना के चलते ग्रैमी अवॉर्ड्स इवेंट स्थगित, 31 जनवरी को होने वाला था आयोजित

 

दुनिया भर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022) को स्थगित कर दिया गया है। यह अवॉर्ड सेरेमनी 31 जनवरी 2022 को लॉस एंजिल्स के क्रिप्टो कॉम एरिना में आयोजित होनी थी, जो अब आगे के लिए पोस्टपोन कर दी गई है। इवेंट से पहले लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए 'द रिकॉर्डिंग अकादमी' ने इसे स्थगित करने का फैसला किया है। इवेंट के पोस्टपोन होने की सूचना  'द रिकॉर्डिंग अकादमी' ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है। अब ये इंवेंट कब आयोजित किया जाएगी अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ओमिक्रॉन वेरिएंट के कारण महा इवेंट हुआ पोस्टपोन

इवेंट के पोस्टपोन होने के लेकर 'द रिकॉर्डिंग अकादमी' ने एक संयुक्त बयान जारी किया है। बयान के मुताबिक,  कोरोना वायरस (Coronavirus) के ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron) के खतरे को देखते हुए 31 जनवरी को ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 शो का आयोजन करना खतरा उठाने से कम नहीं होगा। शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय के साथ बातचीत करने के बाद, रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड शो को स्थगित करने का निर्णय लिया है। इस जश्न की नई तारीख का जल्द ही ऐलान किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि म्यूजिक की दुनिया में ग्रैमी अवॉर्ड को विश्व का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाता है। यह आयोजन हर साल किया जाता है, जिसमें प्रमुख कलाकारों को उनके प्रदर्शन के आधार पर पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। बीते साल 2021 को भी कोरोना वायरस के कारण ग्रैमी अवॉर्ड्स को कुछ समय के लिए टाल दिया गया था

यह भी पढ़ें- पोस्टपोन हुई प्रभास की 'राधे श्याम'! श्रद्धा कपूर की फिल्म 'चालबाज' की शूटिंग पर भी लगा ब्रेक


संबंधित समाचार