होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'बच्चन पांडे' के शूटिंग सेट पर आग लगने से हड़कंप, अक्षय-कृति कर रहे थे शूट

'बच्चन पांडे' के शूटिंग सेट पर आग लगने से हड़कंप, अक्षय-कृति कर रहे थे शूट

 

बॉलीवुड (Bollywood) के 'खिलाड़ी' एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास इस साल फिल्मों की लंबी लिस्ट है। इन दिनों वह फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) के शूट में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अहम भूमिका में साथ नजर आएंगी। इस बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म के शूटिंग सेट पर अचानक आग लग गई, लेकिन अच्छी बात ये है कि किसी को कोई चोट नहीं लगी।

 

सेट पर लगी आग
दरअसल फिल्म बच्चन पांडे जल्द ही रिलीज होने वाली है और फिल्म का शूट भी करीब करीब पूरा हो ही गया है, लेकिन कुछ पैचवर्क रह गया है। ऐसे में अक्षय कुमार और कृति सेनन उस पैच के लिए ही शूट कर रहे थे। 'न्यूज ट्रैक' की एक रिपोर्ट के मुताबिक शूट के दौरान बच्चन पांडे के शूटिंग सेट पर अचानक आग लग गई, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ और जल्दी ही आग पर काबू भी पा लिया गया।

कैसा होगा फिल्म में किरदार
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते हुए दिखाई देंगे। इसके लिए वे फिल्म के सेट पर ही असिस्टेंट डायरेक्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे का किरदार निभा रहे हैं। पत्रकार बनीं कृति उनके लिए एक फिल्म प्लान करती हैं, फिर हीरो जुर्म की दुनिया को छोड़ता है कि नहीं, उस पर कहानी आगे बढ़ती है।

इन दिन रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए हैं। बता दें कि बच्चन पांडे 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साउथ की फिल्म 'जिगरथंडा' का रीमेक है।

यह भी पढ़ें- जडेजा पर चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, अल्लू अर्जून ने किया ये जबरदस्त कॉमेंट


संबंधित समाचार