होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

किसानों ने पंजाब में 1 घंटे तक कंगना की कार को घेरा, एक्ट्रेस ने वीडियो किया शेयर

किसानों ने पंजाब में 1 घंटे तक कंगना की कार को घेरा, एक्ट्रेस ने वीडियो किया शेयर

 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब में उनकी कार को किसानों ने घेर लिया और उनकी कार पर हमला भी किया गया। कंगना रनौत का आरोप है कि जब वो हिमाचल जाने के लिए किरातपुर साहिब के नजदीक स्थित बंगा साहिब में दाखिल हुईं तब उनकी कार को किसानों ने घेर लिया। इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने लिखा, 'जैसे ही मैं पंजाब में दाखिल हुई एक भीड़ ने मेरी कार पर हमला किया।

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने परिवार के साथ अपनी बहन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मनाली जा रही थीं। इसी दौरान चंडीगढ़-ऊना हाईवे के पास उनकी कार को भीड़ ने घेर लिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद रंग की एक गाड़ी को भीड़ ने घेर रखा है। इस दौरान वहां कुछ पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं जो इस भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस भीड़ ने कंगना की कार को करीब 1 घंटे तक रोके रखा। वहां से किसी तरह निकलने के बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो कह रही है, 'मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाह रही हूं कि मैं वहां से निकल चुकी हूं। मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की। पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का भी शुक्रिया।'

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, 4 दिसंबर को होना होगा पेश   


संबंधित समाचार