होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब में किसानों ने किया अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का विरोध, फाड़े पोस्टर

पंजाब में किसानों ने किया अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का विरोध, फाड़े पोस्टर

 

पंजाब में कई किसान संगठन अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का विरोध कर रहे हैं। किसानों ने यहां के बरनाला से लेकर होशियारपुर, जलालाबाद, मोगा और जीरकपुर में किसान संगठनों ने शनिवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार अभिनित फिल्म सूर्यवंशी का शो कई सिनेमाघरों में रूकवा दिया और पोस्टर भी फाड़ दिए।

दरअसल केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले करीब एक साल से प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक समूह ने होशियारपुर में शनिवार को पांच सिनेमाघरों में सूर्यवंशी फिल्म को दिखाने से रोक दिया। इतना ही नहीं उनमें से कुछ ने तो सिनेमाघरों के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए और कहा कि वे अभिनेता अक्षय कुमार का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे उनके प्रदर्शन का समर्थन नहीं कर रहे हैं।

वहीं, बरनाला में ये प्रदर्शन भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष स्वरण धुग्गा की अगुवाई में किया गया और अक्षय कुमार की फिल्म दिखाए जाने के खिलाफ संगठन के कार्यक्रताओं ने स्थानीय शहीद उधम सिंह पार्क से स्वर्ण सिनेमा तक विरोध मार्च निकाला। उन्होंने हंगामा कर सिनेमाघरों के अधिकारियों को फिल्म का प्रदर्शन रोकने पर मजबूर कर दिया और साथ ही उन्होंने किसानों के प्रदर्शन के समर्थन में नहीं बोलने के लिए अभिनेता अक्षय के की कड़ी निंदा भी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वह अक्षय कुमार की फिल्मों को तब तक नहीं दिखाने देंगे जब तक कि कृषि कानून रद्द नहीं होते।

यह भी पढ़ें- KL Rahul ने अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर किया अपने प्यार का इजहार, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात


संबंधित समाचार