होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

किसान ने फेसबुक पर लाइव आकर खाया जहरीला पदार्थ, DSP समेत इन लोगों पर तंग करने का आरोप

किसान ने फेसबुक पर लाइव आकर खाया जहरीला पदार्थ, DSP समेत इन लोगों पर तंग करने का आरोप

 

हरियाणा: नारनौंद के गांव कोथ कला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक किसान ने डेरे के महंत, गांव के पूर्व सरपंच, नारनौंद के डीएसपी व एक अन्य युवक पर तंग करने का आरोप लगाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। फिलहाल किसान उचाना के निजी अस्पताल में दाखिल हैं। गांव कोथ कलां निवासी किसान प्रदीप उर्फ पीपा ने फेसबुक पर लाइव आकर आरोप लगाते हुए कहा कि गांव कोथ कला के डेरे के महंत शुक्राई नाथ योगी, नारनौंद के डीएसपी, पूर्व सरपंच अनिल कुमार व सूरत सिंह ने उसको काफी तंग किया, वह उनके कारण जहरीला पदार्थ निकल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है। जैसे ही किसान के परिजनों ने यह वीडियो देखा तो वह तुरंत उसको संभालने के लिए मौके पर पहुंच गए और उसको इलाज के लिए उचाना के एक निजी अस्पताल ले गए।

गौरतलब है कि दो जनवरी को प्रदीप उर्फ पीपा कुछ गायों को लेकर डेरे में गया था। वहां पर डेरे काम कर रहे सेवादार अरविंद के साथ उसकी कहासुनी हो गई और उसके बाद दोपहर को जब अरविंद किसी काम के लिए बाहर जा रहा था तो उसके साथ प्रदीप व उसके साथियों ने मारपीट की थी। जब इसकी शिकायत पुलिस को दी गई तो पुलिस ने सेवादार अरविंद के बयान पर प्रदीप व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। डेरे के महंत शुक्राई नाथ योगी ने बताया कि जिस दिन यह झगड़ा हुआ वह उस दिन डेरे से बाहर गया हुआ था। जब अगले दिन डेरे में पहुंचा तब उसने पूरे मामले की जानकारी ली कि जिस युवक ने जहरीला पदार्थ निकला है। उसने डेरे की जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ था। जो कि पिछले दिनों प्रशासन की मदद से छूटवा लिया था।

उसके बाद से ही वह समय-समय पर षड्यंत्र रच कर हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। डेरे के सेवादार के साथ मारपीट करके उसके पैसे छीनने का मामला उसके खिलाफ दर्ज हुआ तो उसने पुलिस से बचने के लिए यह षड्यंत्र रचा है और इसके लिए गांव के ही कुछ लोगों ने उसको उकसाया है। पुलिस मामले की जांच करें सारी सच्चाई सामने आ जाएगी इस संबंध में डीएसपी जुगल किशोर ने बताया कि प्रदीप के खिलाफ डेरे के सेवादार के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों की पंचायत बुलाई थी पंचायत में कोई बात सिरे नहीं चढ़ पाई। तो उसे अगले दिन ही उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

यह भी पढ़ें- रोहतक जेल में सजा काट रहे राम रहीम ने एक बार फिर अपनी मां के लिखा पत्र, पढ़ें


संबंधित समाचार