होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मशहूर पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 63 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मशहूर पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 63 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 

लोकप्रिय पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी (Balwinder Safri) का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। सफरी के निधन की पुष्टि पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए की है। रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "हम पंजाबी म्यूजिक में आपके योगदान को हमेशा के लिए संजोएंगे सर। आपकी आत्मा को शांति मिले। अलविदा सर।" कथित तौर पर, इस साल उन्हें अप्रैल में हार्ट की सर्जरी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एएनआई के अनुसार, अप्रैल 2022 में गायक को ब्रिटेन के वॉल्वरहैम्प्टन के न्यू क्रॉस अस्पताल (New Cross Hospital) में दिल की समस्याओं की वजह से भर्ती कराया गया था। ट्रिपल बाईपास सर्जरी और ब्रेन डैमेज का सामना करने के बाद सफरी कोमा में चला गए थे। अस्पताल में 86 दिन तक चले इलाज के बाद, सफरी को छुट्टी दे दी गई, लेकिन 26 जुलाई को उनका निधन हो गया।



इस दुखद खबर के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री (Punjabi Music Industry) में शोक की लहर है। पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियों ने सिंगर के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। दिलजीत दोसांझ ने भी ट्विटर पर दिवंगत सिंगर को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सफरी की एक तस्वीर शेयर उनके लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने किया 'चन्ना मेरेया' गाने पर डांस, करण जौहर बोले- रानी का रैप हो गया


संबंधित समाचार