होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मिर्जापुर के मशहूर कलाकार 'ललित' का निधन, 'मुन्ना त्रिपाठी' ने शेयर किया पोस्ट

मिर्जापुर के मशहूर कलाकार 'ललित' का निधन, 'मुन्ना त्रिपाठी' ने शेयर किया पोस्ट

 

'मिर्जापुर-2' जैसी लाजवाब वेब सीरीज में अपनी कलाकारी से सबका दिल जीतने वाले ब्रह्मा मिश्रा नहीं रहे हैं। इसकी सूचना दिव्येंदु शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा (ललीत) की फोटो शेयर कर दी है। ललित के रोल में सबका दिल जीतने वाले ब्रह्मा का इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहना हर किसी को खल रहा है। दिव्येंदु शर्मा की इस पोस्ट कर किसी को यकीन नहीं हो रहा है।



मिर्जापुर 2 से जीता था लोगों का दिल
ब्रह्मा मिश्रा ने कई फिल्मों और सीरियल्स में अपनी कलाकारी का प्रदर्शन किया था, लेकिन उन्होंने पहचान मिर्जापुर-2 के साइड रोल से पाई थी। शायद ही कोई होगा जिसने इस सीरीज में उनका किरदार न देखा हो। यही नहीं, उन्होंने खुद ललित के किरदार को अपने करियर का बेस्ट किरदार बताया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ये रोल उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा रोल था।

सीरीज में उनके किरदार को लोगों ने इतना पसंद किया कि उन पर ढेरों मीम भी बनाए गए। बता दें कि भोपाल के रहने वाले  ब्रह्मा मिश्रा बचपन से ही एक अभिनेता बनना चाहते थे। 2013 में उन्होंने ‘चोर चोर सुपर चोर’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में ‘खुदादाद खान’ का रोल भी निभाया था। ब्रह्मा मिश्रा ने हमेशा से मनोज बाजपेयी को अपना रोल मॉडल माना था। वह उनके साथ फोटो क्लिक करने का एक मौका नहीं छोड़ते थे।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, 4 दिसंबर को होना होगा पेश   


संबंधित समाचार