होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लालू यादव का उदाहरण देकर अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को बताया कुर्सी प्रेमी, बोले- जेल में रहकर भी...

लालू यादव का उदाहरण देकर अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को बताया कुर्सी प्रेमी, बोले- जेल में रहकर भी...

 

Anurag Thakur on Kejriwal: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजद नेता लालू प्रसाद यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस समय लालू यादव चारा घोटाले में फंसे थे, उस समय राबड़ी देवी उनकी ओर से घोषणाएं करती थीं, फिर धीरे-धीरे उन्होंने लालू यादव की गद्दी संभाली, अब अरविंद हैं केजरीवाल के मामले में भी यही हो रहा है। जो अरविंद केजरीवाल नैतिकता की बात करते थे, जो कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ अनशन पर बैठते थे, वही आम आदमी पार्टी आज भ्रष्टाचार के दलदल में बुरी तरह फंस गई है। उन्होंने कहा कि जेल में रहने के बाद भी केजरीवाल सीएम बनने की चाहत नहीं छोड़ रहे हैं, उन्होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, "अरविंद केजरीवाल कहते थे कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं और राजनीति में नहीं आऊंगा। यह वही अरविंद केजरीवाल हैं जो कांग्रेस के खिलाफ धरने पर बैठते थे। आज अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में फंस गई है।" केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके उपमुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, सांसद और पार्षद भी जेल में हैं और अब शराब घोटाले के सरगना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद जेल में हैं। उनकी अराजकता और भ्रष्टाचार ने उन्हें डाल दिया है आज जेल में।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और ममता बनर्जी पर भी बोला हमला

वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “आज कांग्रेस के लिए भी सवाल है कि क्या उन्होंने अपना जमीर बेच दिया है? अरविंद केजरीवाल पहले सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने और उनसे दो दिन तक पूछताछ करने की मांग करते थे। ऐसी कौन सी मजबूरी है?”

उन्होंने कहा, "क्या कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के साथ खड़ा होना जरूरी है? कल तक शराब घोटाले के आंकड़े पेश करने और केस दर्ज करने की बात करने वाले कांग्रेस नेता आज कहां हैं? आज वे भ्रष्टाचार शुरू करने वाले के पक्ष में लामबंद होने की बात कर रहे हैं। सारे रिकॉर्ड टूट गए। क्या कांग्रेस अरविंद केजरीवाल को निर्दोष मानती है? मोदी जी ने हमेशा कहा है कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा। जांच एजेंसियों की जांच के बाद ये बेईमान लोग दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएंगे।"

 इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद वह अपने ही राज्य की महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकीं, बल्कि उन्होंने भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को संरक्षण दिया है।

 


संबंधित समाचार