होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Etawah: ट्रक से टकराकर हाईवे पर पलटा ओवरलोड ऑटो, तीन की मौके पर मौत, सात घायल

Etawah: ट्रक से टकराकर हाईवे पर पलटा ओवरलोड ऑटो, तीन की मौके पर मौत, सात घायल

 

इटावा (Etawah) जिले के इकदिल थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। रविवार सुबह 8 बजे बकेवर से इटावा की तरफ आ रहा ऑटो बराबर से निकल रहे ट्रक से टकराकर आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे (Agra-Kanpur National Highway) पर एचपी गैस प्लांट के सामने पलट गया।

हादसे में गांव भराव थाना फफूंद जिला औरैया का रहने वाला ऑटो चालक असलम पुत्र हाकिम सिंह, ऑटो सवार गांव गौतमपुरा थाना बकेवर निवासी विजय, आकाश उर्फ पीयूष दुबे (23) इकघरा थाना बकेवर की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दीपक पुत्र इंदल सिंह निवासी गांव बालमपुर थाना इकदिल का बायां हाथ कट गया। गंभीर हालत में दीपक को जिला अस्पताल से सैफई रेफर किया गया है। हादसे में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं।  

मृतक आकाश उर्फ पीयूष का भाई आयुष दुबे भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने बताया कि ऑटो में करीब आठ लोग सवार थे। इनमें से वह और उसका भाई भी शामिल थे। दोनों ग्वालियर में एयरफोर्स की परीक्षा देने के लिए घर से निकले थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में मातम छा गया है।

यह भी पढ़ें- Aligarh: एनएच 91 रिंग रोड फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल


संबंधित समाचार