होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनावी हुंकार, 6 अपैल को सहारनपुर आएंगे PM Modi

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनावी हुंकार, 6 अपैल को सहारनपुर आएंगे PM Modi

 

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों को लेकर देश में तमाम पार्टियों ने कमर कस ली है। सभी पार्टियों का प्रचार प्रसार शुरु हो चुका है। गौरतलब है कि सीएम ने 27 मार्च को श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर दर्शन कर अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की थी, यहां तब उन्होंने यहांभाजपा प्रत्याशी हेमा के पक्ष में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया था। 

वहीं आज वह दूसरी बार भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में चुनावी जनसभा करने पहुंचे है।  वह सेठ बीएन पोद्दार इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि- " अब अपराधी भी जेल जाने से डरने लगे हैं, उन्होंने कहा कि अब ज्यादातर अपराधी गले में तख्ती लटकाकर घूम रहे हैं। कह रहे हैं कि हमारी जान बख्श दो। हम ठेला लगाकर जीवन जी लेंगे।" 

ऐसे में पश्चिमि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने प्रचार के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है। यह पहला मौका है जब पीएम मोदी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाएं करेंगे। बता दें कि मेरठ की सभा हो गई है, वहीं 6 अपैल को पीएम सहारनपुर आएंगे और उसके बाद मुरादाबाद मंडल में प्रस्तावित जनसभा करेंगे।

वहीं केन्द्रीय गृह मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश की 16 लोकसभाओं के कोर ग्रुप के पदाधिकारियों से संवाद किया है।

बता दें कि बीजेपी के सभी मुख्यमंत्रियों में सीएम योगी की सबसे ज्यादा डिमांड हैं। वह बीजेपी के स्टार प्रचार हैं। इसी क्रम में योगी आठ अप्रैल को उत्तराखंड के हल्द्वानी में चुनावी हुंकार भरेंगे।


यह भी पढ़े- UTTARAKHAND: 10 मई से शुरू हो रही चारधाम यात्रा, प्रशासन भी तैयार, हटाई जा रही रास्तों पर जमी बर्फ

देखें वीडियो- 

 


संबंधित समाचार