होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ek Villain Returns: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जानें कौन है हीरो और कौन है विलेन

Ek Villain Returns: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जानें कौन है हीरो और कौन है विलेन

 

बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों बैक टू बैक कई बड़ी फिल्मों की घोषणा की जा रही है। साथ ही कई फिल्मों के ट्रेलर भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म एक विलेन रिटर्न (Ek Villain Returns) का ट्रेलर भी आज यानी गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पाटनी (Disha Patani), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर इस फिल्म का कुछ दिन पहले ही फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। ऐसे में इसके ट्रेलर को देखकर लोग काफी खुश हैं।



फिल्म का ट्रेलर डार्क और इंटेंस (Dark And Intense) है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए हैं। ट्रेलर देखकर आप भी काफी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि इस फिल्म में कौन होगा हीरो और विलेन कौन होगा। जॉन- दिशा और अर्जुन-तारा की जोड़ी भी काफी जच रही है। ट्रेलर में इनके रोमांटिक सीन भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से यह साफ पता चलता है कि ये हीरो हिरोइन की नहीं बल्कि एक विलेन की कहानी है। फिल्म की कहानी पिछली वाली से बिल्कुल अलग है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म में कौन विलेन का रोल निभाएगा और कौन पॉजिटिव रोल में रहेगा।  

इस फिल्म जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को टी-सीरीज और बालाजी टेलिफिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और आमना शरीफ लीड रोल में थे। रितेश देशमुख ने पहली बार कोई नेगेटिव किरदार निभाया था और इस फिल्म में उनके परफॉर्मेंस की भी खूब सराहना की गई थी।  

यह भी पढ़ें- असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए Aamir Khan ने दिए 25 लाख, CM हिमंत ने कहा शुक्रिया


संबंधित समाचार