होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नेशनल हेराल्ड मामले में आज फिर सोनिया गांधी से ED करेगी पूछताछ

नेशनल हेराल्ड मामले में आज फिर सोनिया गांधी से ED करेगी पूछताछ

 

नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से आज तीसरी बार ईडी (ED) पूछताछ करेगी। अब तक ईडी सोनिया गांधी से दो बार पूछताछ कर चुकी है। बीते दिन यानी मंगलवार को सोनिया गांधी से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं, सोमवार को उनसे 2 घंटे पूछताछ की गई थी। इसके विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह लगातार जारी है।

मुद्दों को भटकाने की कोशिश- रॉबर्ट वाड्रा
सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा कहा कि पहले नूपुर शर्मा और अब जीएसटी जैसे मामलों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए बार-बार सोनिया गांधी को पेशी के लिए बुलाया जा रहा है। संसद में महंगाई जैसे मुद्दों पर चर्चा के बजाए मुद्दों को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है।

गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड में मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) से जुड़े एक मामले में ईडी सोनिया गांधी से अब तक 8 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को दो घंटे की पूछताछ के बाद मंगलवार को सोनिया गांधी से एक बार सवाल-जवाब किए गए। 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक सोनिया ने ईडी के सवालों का सामना किया। फिर लंच ब्रेक के बाद 3.30 बजे दोबारा से पूछताछ की गई। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान राहुल गांधी को पुलिस द्वारा हिरासत में भी लिया गया।

यह भी पढ़ें- नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया गांधी ED के सामने आज फिर होंगी पेश, जानें क्या कांग्रेस की रणनीति


संबंधित समाचार