होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिल्म DDLJ की तारीफ में डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात...

फिल्म DDLJ की तारीफ में डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात...

.

शाहरुख खान के दिवाने पूरी दुनिया में हैं। उनकी फिल्मों को देश-विदेश में खूब प्यार मिलता है। यही कारण है कि शाहरुख पिछले 2 साल से भी ज्यादा समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन लोगों के दिल के करीब हैं। शाहरुख की सबसे बड़ी हिट फिल्म की बात करें तो 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जिसकी तारीफ हर कोई करता है लेकिन इस बार जिस शख्स ने शाहरुख की फिल्म की तारीफ की है उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है।

दरअसल, दो दिवसीय भारत दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पत्नी मिलेनिया ट्रंप क साथ मोटेरा स्टेडियम पहुंचे। 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय सिनेमा की काफी तारीफ की। ट्रंप ने कहा कि, शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन स्टारर मूवी 'शोले' की तारीफ की।

ट्रंप ने आगे कहा कि, हिंदी सिनेमा में हर साल हजारों फिल्में बनती हैं। पूरे विश्व में बॉलीवुड फिल्मों को पसंद किया जाता है और यहां के भांगड़ा को लोग एन्जॉय करते हैं। आपको बता दें कि, सुबह ट्रंप अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे, जहां पर पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर उन्हें गला लगातर स्वागत किया।

अहमदाबाद एयरपोर्ट से निकलने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप और पीएम मोदी रोड शो करते हुए 22 किलोमीटर का सफर तय कर साबरमती आश्रम पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने चरखा चलाकर सूत काटने की कोशिश की। ट्रंप ने दो मिनट तक चरखा चलाने का प्रयास किया, विजीटर बुक में ट्रंप दंपति ने अपने विचार लिखे। पीएम मोदी ने गांधी जी के तीन बंदर की मूर्ति दिखाकर उन्हें इसका महत्व बताया। 

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की फिल्म ने विक्की कौशल को पछाड़ा


संबंधित समाचार