होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आयुष्मान खुराना की फिल्म ने विक्की कौशल को पछाड़ा

आयुष्मान खुराना की फिल्म ने विक्की कौशल को पछाड़ा

 

बॉलीवुड के दो होनहार कलाकार की फिल्म एक साथ बड़े पर्दे पर आ चुकी है। सबकी नजरें इस बात पर टिकी हुई है कि कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करती है। विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना की फिल्म पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हो चुकी हैं। ‘भूत’ का निर्देशन भानू प्रताप सिंह ने किया है और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को हितेश केवल्य ने निर्देशित किया है।

वहीं बात कि जाए दोनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई कि तो इस रेस में आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आगे निकल चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है। वहीं, विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ ने 5 करोड़ के आसपास की कमाई की है। दोनों ही फिल्में अलग जॉनर की हैं और दोनों का प्लॉट एकदम अलग है। विक्की कौशल स्टारर फिल्म हॉरर पर आधारित है तो वहीं, आयुष्मान खुराना की फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। 

आपको बता दें कि, फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हि दिन हुआ हैं कि इन्हें जोरदार झटका लगा है। दरअसल, दोनों ही फिल्में तमिल रॉकर्स पर HD प्रिंट में लीक हो गई हैं। तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म लीक हुई हो। इससे पहले भी कई बड़े स्टार्स की फिल्म लीक हो चुकी है, जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ना लाजमी है।

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- गुपचुप शादी अटेंड करने PAK पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा? हैरान रह गए लोग


संबंधित समाचार