होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रणदीप सुरजेवाला समेत तीन बड़े नेता आए कोरोना की चपेट में, खुद को किया आइसोलेट

रणदीप सुरजेवाला समेत तीन बड़े नेता आए कोरोना की चपेट में, खुद को किया आइसोलेट

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और पार्टी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वहीं, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की नेता हरसिमरत कौर बादल भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इन तीनों नेताओं ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "आज सुबह जांच में मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। पिछले पांच दिनों के भीतर अगर कोई भी मेरे संपर्क में आया है तो आइसोलेशन में रहे और जरूरी सावधानी बरते।" 

वहीं, दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर आइसोलेशन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी तरह की सतर्कता बरतें।"

इसके अलावा हरसिमरत कौर बादल ने कहा, "जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं और हल्के-फुल्के लक्षण हैं। मैंने घर पर ही खुद को पृथक-वास में कर लिया है और सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से आग्रह करती हूं कि वे खुद को लोगों से पृथक करें और जल्द से जल्द से जांच करवाएं।"  

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कोरोना की डरावनी रफ्तार, CM मनोहर ने किसान आंदोलन और शादी कार्यक्रम को लेकर कही ये बात


संबंधित समाचार