होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Delhi: सिगरेट न देने पर महिला की गला रतकर हत्या, वीडियो वायरल

Delhi: सिगरेट न देने पर महिला की गला रतकर हत्या, वीडियो वायरल

 

दिल्ली के डाबरी इलाके से हत्या की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला दुकानदार की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा कि महिला दुकानदार ने आरोपी को सिगरेट  देने से मना कर दिया था जिस वजह से उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।  

मृतक की पहचान विभा के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान दिलीप के रूप में की गई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। जब नशे की हालत में आरोपी ने एक महिला दुकानदार का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी को पहले से बकाया राशि का भुगतान करना था लेकिन फिर भी दुकान पर जाकर उधार सिगरेट पीने के लिए मांगने लगा। जब महिला ने आरोपी को सिगरेट देने से मना कर दिया तो इस पर आरोपी ने एक धारदार हथियार से महिला की गर्दन पर वार कर दिया। जिसके बाद महिला बुरी तरह घायल हो गई।

घायल अवस्था में महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला पति के साथ इलाके में किराना की दुकान चलाती थी। लेकिन जब आरोपी ने उधार सिगरेट मांगा तो महिला ने मना कर दिया जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- थाना भलस्वा डेरी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 21 से अधिक आपराधिक मामलों के आरोपी को दबोचा


संबंधित समाचार