होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Delhi Liquor Case: के कविता से ED की पूछताछ आज, KCR बोले- बेटी को कर सकती है गिरफ्तार

Delhi Liquor Case: के कविता से ED की पूछताछ आज, KCR बोले- बेटी को कर सकती है गिरफ्तार

 

Delhi Liquor Policy: दिल्ली शराब घोटाले के आरोपी मनीष सिसोदिया को सीबीआई के बाद ED की रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ED ने सिसोदिया की रिमांड कॉपी में घोटाले में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी और विधायक के कविता की भी भूमिका बताई है। जिसे लेकर विधायक के कविता से आज यानी 11 मार्च प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ करेगी।

सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का कर रही इस्तेमाल- केसीआर
वहीं ईडी की पूछताछ से पहले केसीआर ने शुक्रवार (10 मार्च) को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार व्यवस्थित तरीके से बीआरएस नेताओं को निशाना बना रही है। राव ने यह आरोप लगाए कि सरकार नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

ईडी कर सकती है कविता को गिरफ्तार- केसीआर
दिल्ली शराब नीति मामला में बात करते हुए केसीआर ने कहा कि उनकी बेटी के कविता को जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें हैं कि ईडी के अधिकारी मामले में पूछताछ के बाद कविता को गिरफ्तार कर सकते हैं। हम देखेंगे कि वे क्या करते हैं। गिरफ्तार करने दीजिए, लेकिन इससे हमारा मनोबल नहीं गिरेगा।

मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि केंद्र सरकार के कहने पर केंद्रीय एजेंसियों ने शुरुआत में पार्टी के मंत्रियों और सांसदों को टारगेट किया और अब उनकी बेटी को निशाना बना रहे हैं।

कभी भी मनीष सिसोदिया से नहीं मिली- के कविता
हालांकि गुरुवार को ही कविता ने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए इसे 'राजनीतिक उत्पीड़न' बताया और कहा कि दिल्ली शराब घोटाला मामले की वर्तमान जांच से उनका कोई लेना-देना नहीं है। इससे पहले के. कविता को ईडी ने 9 मार्च (गुरुवार) को पेश होने के लिए बुलाया था लेकिन तब वह जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुई थीं।

कविता ईडी पर ये आरोप लगाती आ रही हैं कि इन्होंने कई लोगों को टॉर्चर किया गया है, उनसे जबरदस्ती नाम बुलवाए गए हैं।  वह लगातार दावा कर रही है कि वह कभी भी मनीष सिसोदिया से नहीं मिली हैं।


संबंधित समाचार