होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CWG 2022: लाइव हॉकी मैच के दौरान जमकर हुई हाथापाई, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

CWG 2022: लाइव हॉकी मैच के दौरान जमकर हुई हाथापाई, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

 

इंग्लैंड और कनाडा के बीच खेले गए पुरुष हॉकी मैच (Hockey Match) में हंगामा हो गया। कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonweath Games)मैच के दौरान दो खिलाड़ियों के बीच कुश्ती जैसा नजारा देखने के मिला। बता दें लाइव मैच में इंग्लैंड और कनाडा के दो प्लेयर्स आपस में भिड़ गए जिसके बाद जमकर हाथापाई हुई।  लड़ाई इतनी लड़ाई इतनी बढ़ गई कि रेफरी को आना पड़ा। इस कारनामे को देख दर्शक भी चौक गए। 

इंग्लैंड की हुई जीत 
कॉमनवेल्थ गेम्स में जिन खिलाड़ी के बीच लड़ाई हुई एक तो इंग्लैंड (England) के क्रिस ग्रिफिथ (Chris Griffith) व दूसरे कनाडा (Canada) के बलराज पानेसर थे। खिलाड़ियों का ऐसा बर्ताव देखकर रैफरी ने कनाडा के खिलाड़ी को रेड कार्ड दिखाया। वहीं, क्रिस ग्रिफिथ (Chris Griffith)पर भी कार्रवाई करते हुए उन्हें येलो कार्ड दिखाया। जिसके बाद  इस मैच में इंग्लैंड की जीत हुई। बता दें कि इंगलैंड ने कनाडा को 11-2 से हरा दिया।

जानें क्या था पूरा मामला?
इंग्लैंड और कनाडा के बीच सेमीफाइनल (Semifinals) के लिए मैच खेला जा रहा था। कनाडा के प्लेयर बलराज पनेसर (Balraj Panesar) की हॉकी स्टिस इंग्लैंड के क्रिस ग्रिफिथ के हाथ पर लग गई। जिसके बाद ग्रिफिथ गुस्से में आ गए और पनेसर को धक्का मार दिया। इससे पनेसर भी आगबबूला हो गए और ग्रिफिथ की गर्दन पकड़ ली। फिर दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। जिसके बाद खिलाड़ियों के बीच लड़ाई बढ़ती देख रेफरी को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा।

 

यह भी पढ़ें- CWG 2022 Day 7: आज भारत को इन खिलाड़ियों से मेडल की उम्मीद, जानें क्या है शेड्यूल


संबंधित समाचार