होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CWG 2022: हिमाचल के बॉक्सर आशीष चौधरी ने जीता अपना पहला मैच, स्वर्ण की ओर बढ़ा कदम

CWG 2022: हिमाचल के बॉक्सर आशीष चौधरी ने जीता अपना पहला मैच, स्वर्ण की ओर बढ़ा कदम

 

हिमाचल प्रदेश: अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर (International Boxer) आशीष चौधरी (Ashish Chowdhary) ने बर्मिंघम स्थित नेशनल एग्जीबिशन सेंटर (National Exhibition Center) में 80 किलोग्राम भार वर्ग में जीत हासिल की है। आशीष का पहला मुकाबला नीयू आइलैंड के बॉक्सर टी ट्रेविस (T Travis) के साथ जिसमें आशीष चौधरी (Ashish Chowdhary) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5-0 पॉइंट से धूल चटाई। 

आपको बता दे कि रात एक बजे रोमांचक मैच को देखने के लिए आशीष के चाचा, माता दुर्गी देवी और छोटा भाई सनी चौधरी उपस्थित रहे। आशीष चौधरी (Ashish Chowdhary) की इस बड़ी जीत के बाद परिजनों और मित्र बंधु में खुशी लहर दौड़ गई है। 

आशीष चौधरी की जीत के बाद माता ने कहा कि  बेटा ओलंपिक में पदक जीतने से चूक गया, लेकिन उस मुकाम पर पहुंचकर आशीष ने देश के साथ हिमाचल (Himachal)  का नाम भी रोशन किया है। उन्हें पूरी आशा है कि आशीष कॉमनवेल्थ गेम (Commonwealth game) में देश के लिए स्वर्ण पदक अवश्य जीतेगा।

इसके साथ ही सुंदर नगर (Sunder Nagar) के विधायक राकेश जम्वाल (Rakesh Jamwal) ने आशीष चौधरी (Ashish Chowdhary) की जीत पर बधाई देते हुए कहा है कि साधारण परिवार से उठा एक युवा आज देश का नाम रोशन कर रहा है, जिसके वह और उसके माता-पिता बधाई के पात्र है। 

यह भी पढ़ें- सड़क न होने से बढ़ी लोगों की मुश्किलें, गर्भवती महिला को पीठ पर उठाकर पति ने पहुंचाया अस्पताल


संबंधित समाचार