होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राजस्थान में 3 दिवसीय मंथन सत्र से पहले 9 मई को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, जानें क्या होगी चर्चा

राजस्थान में 3 दिवसीय मंथन सत्र से पहले 9 मई को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, जानें क्या होगी चर्चा

 

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में अपने 'चिंतन शिविर' (Chintan Shivir) से पहले कांग्रेस (Congress) की शीर्ष निर्णय लेने वाली संस्था सीडब्ल्यूसी (CWC) 9 मई को एआईसीसी मुख्यालय में बैठक करेगी। बैठक में विचार-मंथन सत्र के एजेंडे के साथ-साथ पार्टी की भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

राजस्थान में 3 दिवसीय मंथन सत्र से पहले 9 मई को कांग्रेस कार्यसमिति की अहम बैठक होगी। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक सोमवार यानी 9 मई 2022 को शाम 04.30 बजे नई दिल्ली में 24 अकबर रोड AICC कार्यालय में आयोजित की जाएगी। राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में अपने 'चिंतन शिविर' (Chintan Shivir) से पहले कांग्रेस (Congress) की शीर्ष निर्णय लेने वाली संस्था सीडब्ल्यूसी (CWC) 9 मई को एआईसीसी मुख्यालय में बैठक करेगी। 

बैठक में विचार-मंथन सत्र के एजेंडे के साथ-साथ पार्टी की भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक सोमवार यानी 9 मई 2022 को शाम 04.30 बजे नई दिल्ली में 24 अकबर रोड AICC कार्यालय में आयोजित की जाएगी। बैठक में 13 से 15 तारीख तक उदयपुर में होने वाले 'नव संकल्प शिविर- 2022' के बारे में चर्चा की जाएगी। इस बात की जानकारी के सी वेणुगोपाल ने एक ट्वीट के माध्यम से दी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वेणुगोपाल, अजय माकन और अशोक गहलोत ने बुधवार को चिंतन शिविर की तैयारियों का जायजा लिया था।

बता दें कि पार्टी ने बीते महीने ऐलान किया था कि राजस्थान के उदयपुर में 13, 14 और 15 मई को चिंतन शिविर आयोजन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश भर के पार्टी नेता शामिल होंगे और आंतरिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे और संगठन को मजबूत करने पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। इस दौरान किसानों और खेती किसानी के मुद्दों पर चर्चा होगी। इस काम के लिए एक कमेटी बनाई गई है। 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस कमेटी के संयोजक बनाए गए हैं। शिविर में पार्टी के करीब 400 शीर्ष नेताओं के शामिल होने की संभावना है। कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी), संसद सदस्य, राज्य प्रभारी, महासचिव और प्रदेश अध्यक्षों सहित वरिष्ठ नेता चिंतन शिविर में भाग लेंगे। 

यह भी पढ़ें- COVID-19 Death Toll: भारत में कोरोना से 47 लाख मौतें, WHO के दावे पर भारत सरकार ने जताई कड़ी आपत्ति


संबंधित समाचार