होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

13 अगस्त को जिला स्तर पर कांग्रेस करेगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

13 अगस्त को जिला स्तर पर कांग्रेस करेगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

 

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा के निर्देशानुसार भाजपा-जजपा सरकार में हो रहे घोटालों और भ्रष्टाचार के खिलाफ 13 अगस्त को पूरे हरियाणा प्रदेश में जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन आयोजित किया जाएंगे। इन विरोध प्रदर्शनों में प्रदेश में हो रहे घोटालों और भ्रष्टाचार की सच्चाई जनता के सामने लाई जाएगी और इनकी जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की जाएगी। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी कुमारी सैलजा नूंह में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगी।

हरियाणा कांग्रेस महासचिव डॉ. अजय चौधरी ने कहा कि प्रदेश जहां एक तरफ कोरोना महामारी से जूझ रहा हैं और कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी से वृद्धि हो रही है। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार में निरंतर घोटालों के जरिए जमकर लूट की जा रही हैं। बीते 4 महीनों में कोरोना महामारी/लॉकडाउन के बीच प्रदेश में शराब घोटाले और रजिस्ट्री घोटाले को अंजाम दिया गया। इन घोटालों से प्रदेश को कई करोड़ों का नुकसान हुआ। जो खुलासे दिन प्रतिदिन हो रहे हैं उससे यह साफ है कि इन घोटालों में बड़े राजनीतिज्ञ और अधिकारी शामिल हैं। इन्हीं लोगों को बचाने के लिए सरकार द्वारा घोटालों को दबाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। सरकार द्वारा प्रदेश वासियों की आंखों में धूल झोंकने के लिए जांच के नाम पर सिर्फ ढोंग रचा जा रहा है।

 

इन घोटालों की सच्चाई जनता के सामने आना और घोटालों के असली गुनहगारों को सजा मिलना बेहद ही आवश्यक हैं। सरकार द्वारा जो जांच करवाई जा रही है, वह सिर्फ खानापूर्ति है। इसलिए इन घोटालों की निष्पक्ष जांच होना बेहद जरूरी है। इसके अलावा उन्होनें कहा कि इसी कड़ी में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी 13 अगस्त को प्रातः साढ़े 10 बजे पूरे हरियाणा प्रदेश में जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन आयोजित करने जा रही है। विरोध प्रदर्शनों में इन घोटालों की सच्चाई जनता के सामने लाई जाएगी और इनकी जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की जाएगी। विरोध प्रदर्शनों के उपरांत सभी जिला उपायुक्तों को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।



 

यह भी पढ़ें- फरीदाबाद में डबल मर्डर, घर में घुसकर पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या


संबंधित समाचार