होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM नायब सैनी ने पी डॉली चायवाले की चाय, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

CM नायब सैनी ने पी डॉली चायवाले की चाय, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

 

CM Nayab Saini With Dolly Chaiwala: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का सोशल मीडिया पर डॉलीचाय वाले की चाय की चाय पीते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जब से डॉलीचाय वाले ने बिलगेट्स को चाय पिलाई है तब से वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते नजर आते है। बिल गेट्स के बाद अब हरियाणा सीएम के साथ उनके फोटोज और वीडिय शेयर हो रही है। 

इसके अलावा सीएम नायब सैनी ने भी अपने सोशल मीडिया X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स जी को चाय पिलाने के बाद सोशल मीडिया की दुनिया के चर्चित चेहरे बने डोली चाय वाले ने गुरुग्राम में "NAMO" की चाय बनाकर पिलाई। वीडियो में मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और परिवहन मंत्री भी डॉली के हाथों की बनी चाय पीते नजर आए।

बता दें कि मंगलवार को गुरुग्राम में मंगलवार को यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स की एक बैठक हुई, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे, जहां उन्होंने देश के अलग-अलग राज्यों के करीब 50 से ज्यादा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स से मुलाकात की और उनके सवालों का जवाब दिया। इसके अलावा उन्होंने यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से बातचीत करते हुए उनसे देश के युवाओं को एक नई दिशा देने की अपील भी की।

डॉली चाय वाले की बात करें, तो वो नागपुर में चाय बेचते हैं, उनके चाय बनाने का तरीका लोगों को बहुत अच्छा लगाता है। वह अपने चाय बनाने के तरीके के साथ-साथ अपने हेयरस्टाइल और कपड़े पहनने के तरीकों के चलते भी काफी मशहूर हैं।


संबंधित समाचार