होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CCD के संस्थापक और मालिक वीजी सिद्धार्थ संदिग्ध परिस्थितियों में गायब, फोन भी स्विच Off

CCD के संस्थापक और मालिक वीजी सिद्धार्थ संदिग्ध परिस्थितियों में गायब, फोन भी स्विच Off

 

एशिया की सबसे बड़ी कॉफी एस्टेट कंपनी कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक और मालिक वीजी सिद्धार्थ को लेकर बड़ी खबर है। सिद्धार्थ बेंगलुरु के मंगलौर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए हैं। परिवार के मुताबिक, वह सोमवार शाम को घर से निकले थे, तब से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।

बता दें कि सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद हैं। लापता सिद्धार्थ की तलाश के लिए दक्षिण कन्नड़ पुलिस लग गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार शाम को सिद्धार्थ अपनी कार लेकर घर से निकले थे। मंगलौर के पास नेत्रारावती नदी पर बने पुल पर उन्होंने कार रुकवाई और कार से उतर कर कही चले गए। ये जगह बंगलुरु से करीब 375 किलोमीटर दूर है। जब एक घंटे बाद भी वह नहीं लौटे तो ड्राइवर को फिक्र होने लगी। उसने आसपास अपने मालिक को ढूंढा, लेकिन वह कही नहीं मिले। जिसके बाद ड्राइवर ने परिवार को फोन किया। बाद में परिवार ने पुलिस को खबर की।

कॉफी किंग के नाम से मशहूर वीजी सिद्धार्थ के ड्राइवर के मुताबिक, कार में वह फोन पर काफी देर से किसी से बात कर रहे थे। पुल पर उन्होंने कार रुकवाई और उतर गए। पुलिस सिद्धार्थ का फोन रिकॉर्ड भी खंगाल रही है, ताकि पता चल सके कि लापता होने के ठीक पहले वह किससे बात कर रहे थे।


संबंधित समाचार