होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

 

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला विवादों में फंस गए हैं। विवादास्पद पंजाबी गायक के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है और एक डीएसपी को निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, पंजाब के संगरुर में एक शूटिंग रेंज में सिद्धू मूसेवाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। इसके अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। इन पुलिसकर्मियों को डीएसपी द्वारा रेंज में तैनात किया गया था।

गायक सिद्धू मूसेवाला वीडियो में शूटिंग रेंज में गोली चलते हुए दे रहे है। यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए पूरे राज्य में लॉकडाउन लागू है। वही, एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह कार्रवाई पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता के निर्देशों पर की गई है।

डीजीपी ने संगरुर के डीएसपी (मुख्यालय) दलजीत सिंह विर्क को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिये है। इसमें कहा गया है कि धनौला पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 188 और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो में क्या है 

आपको बता दें कि वीडियो में सिद्धू मूसेवाला बरनाला के गांव बडवर में एक किसान के खेत में पुलिस जवान से एके-47 लेकर फायरिंग करता दिख रहा है। इस दौरान मूसेवाला के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारी भी खड़े हैं। एक पुलिस कर्मचारी सिद्धू को एके-47 से फायरिंग करने की ट्रेनिंग दे रहा है। 

 

यह भी पढ़ें- दिल्ली के 4 जिलों में शराब की दुकानें हुई बंद, लोगों ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां


संबंधित समाचार