होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गंगा में मेडल बहाने से मुझे फांसी नहीं मिलेगी - बृजभूषण शरण सिंह

गंगा में मेडल बहाने से मुझे फांसी नहीं मिलेगी - बृजभूषण शरण सिंह

 

पहलवानों के मेडल गंगा में बहाने को लेकर अब कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है। बृजभूषण सिंह ने कहा है कि गंगा में मेडल डालने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी। 

उन्होंने कहा, "पहले दिन जब मेरे ऊपर आरोप लगाया गया तो मैंने कहा, कब हुआ, कहां हुआ, किसके साथ हुआ। अगर एक भी आरोप साबित हो जाएगा तो बृजभूषण सिंह खुद फांसी पर चढ़ जाएंगे। चार महीने हो गए। सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं।"

बृजभूषण ने आगे कहा, "मुझ पर आरोप लगाने वालों, गंगा में मेडल बहाने से मुझे फांसी नहीं मिलेगी। अगर तुम्हारे पास सबूत हैं तो जाकर पुलिस को दो, कोर्ट को दो और कोर्ट मुझे फांसी देगा तो मैं फांसी चढ़ जाऊंगा। वहीं, बृजभूषण ने पहलवानों के मेडल बहाने की घोषणा को इमोशनल ड्रामा बताया।

बता दें कि बीते दिन विनेश फोगाट, साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया गंगा अपना मेडल प्रवाहित करने हरिद्वार पहुंचे थे। लेकिन श्री गंगा सभा ने हर की पैड़ी पर मेडल विसर्जन करने से उन्हें रोक दिया। इस दौरान भारतीय किसान के अध्यक्ष नरेश टिकैत पहलवानों से मिलने पहुंचे और समझा- बुझाकर मेडल बहाने से रोका।

उन्होंने पहलवानों को आश्वासन दिया कि वह पहलवानों को इंसाफ दिलाने के लिए वार्ता करेंगे। नरेश टिकैत की बात मानने के बाद पहलवान करीब पौने दो घंटे के बाद वापस दिल्ली लौट गए।

 


संबंधित समाचार