होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bollywood actor Amitabh Bachchan: ट्रोल के बाद अमिताभ बच्चन ने पान मसाला विज्ञापन से खुद को किया अलग

Bollywood actor Amitabh Bachchan: ट्रोल के बाद अमिताभ बच्चन ने पान मसाला विज्ञापन से खुद को किया अलग

 

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Bollywood actor Amitabh Bachchan) ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है। उन्होंने इस कंपनी के साथ प्रमोशन का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि इसके प्रचार के लिए उन्हें जो पैसे मिले थे, उन्होंने उसे भी वापस कर दिया है। इस पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए अमिताभ बच्चन को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। उनके कई प्रशंसकों ने इसको लेकर निराशा जाहिर की थी। यही कारण है कि अमिताभ बच्चन ने इस विज्ञापन से खुद को अलग करने का फैसला किया।

अमिताभ बच्चन कार्यालय की ओर से जारी एक ब्लॉग पोस्ट में रविवार रात बताया गया कि वो अब इस प्रचार से जुड़े नहीं हैं। पोस्ट में कहा गया कि 'इस विज्ञापन के प्रसारण के कुछ दिन बाद बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इससे अलग हो गए। बच्चन जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है'।

पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन 'राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन' (नोट) ने बच्चन से अपील की थी कि वो पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें।  बता दें कि आज अमिताभ बच्चन अपना 79वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से बर्थडे विशेज मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने Action Hero का टीजर किया रिलीज, पहली एक्शन किरदार में आएंगे नजर


संबंधित समाचार