होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आयुष्मान खुराना ने Action Hero का टीजर किया रिलीज, पहली एक्शन किरदार में आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना ने Action Hero का टीजर किया रिलीज, पहली एक्शन किरदार में आएंगे नजर

बॉलीवुड(Bollywood) अभिनेता आयुष्मान खुराना(AyushMann Khurrana) ने अपनी नई फिल्म का टीजर रिलीज कर उसकी घोषणा कर दी है। इस बार आयुष्मान एक नए अंदाज में अपने दर्शकों को लुभाने वाले हैं। आयुष्मान डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ अपनी अगली फिल्म Action hero में नजर आने वाले हैं। 

इस फिल्म की घोषणा आयुष्मान खुराना ने एक एनिमेटेड टीजर के साथ की है। इस फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा। आयुष्मान की इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान एक्शन स्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को नीरज यादव ने लिखा है और इसका निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर करेंगे। 

सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना ने फिल्म का टीजर शेयर कर लिखा- “ दिक्कत बस एक ही बात की है, मुझे लड़ने की एक्टिंग तो आती है लेकिन लड़ना नहीं। इस जॉनर के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं, आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ कोलैब कर रहा हूं।”

पहली बार एक्टर दिखाएंगे एक्शन  

दिलचस्प बात तो यह है कि यह फिल्म आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने लव-रोमांस और चॉकलेटी जैसे किरदार निभाए हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, “मुझे तो एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट तुरंत पसंद आ गई थी। यह जर्नी मेरे लिए बिल्कुल नई है और इसमें सिनेमा के कई पहलू देखने को मिलेंगे, जिसका पता मुझे अब चला है। फिल्म की शूटिंग यूके और भारत में की जाएगी।''

यह भी पढ़ें- आर्यन खान से पहले सुपर्स्टार से लेकर इन खूखार अपराधियों ने बीताई ने मुंबई के आर्थर रोड जेल में राते


संबंधित समाचार