होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र के KEM अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीजों के पास दिखाई दिए बॉडी बैग, देखें Video

महाराष्ट्र के KEM अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीजों के पास दिखाई दिए बॉडी बैग, देखें Video

 

महाराष्ट्र से भाजपा विधायक नितेश राणे ने राज्य के एक अस्पताल के हालात का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जिस वार्ड में मरीजों का इलाज किया जा रहा है वही बॉडी बैग पड़े है। दरअसल, नितेश राणे ने आज मुंबई के KEM अस्पताल का एक वीडियो ट्वीट किया है। 

इस वीडियो में अस्पताल के एक वार्ड में इलाज करवा रहे मरीजों के बगल में बॉडी बैग पड़े हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि वार्ड में बॉडी बैग होने की परिस्थिति पर अस्पताल ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

अपने इस ट्वीट को राणे ने बीएमसी को टैग करते हुए लिखा है, 'आज सुबह 7 बजे केईएम अस्पताल! मुझे लगता है। बीएमसी चाहता है कि उपचार के दौरान हमें अपने आस-पास शवों को देखने की आदत हो जाए, क्योंकि वो इसमें सुधार नहीं करना चाहते हैं! स्वास्थ्य कर्मियों के लिए भी बुरा महसूस करें जो ऐसी परिस्थितियों में काम कर रहे हैं।  क्या कोई उम्मीद है?'

वहीं, बचाव में शिवसेना के अनिल देसाई ने कहा कि अगर इस तरह का कोई भी वीडियो (KEM अस्पताल) सोशल मीडिया पर वायरल होता है, तो ये घटना उसी क्षण हुई होगी और तुरंत सुधारात्मक उपाय किए गए होंगे। सभी अधिकारी कुशलता से काम कर रहे हैं। किसी को बदनाम करने की कोई जरूरत नहीं है। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी नितेश राणे ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) मरीजों की सुरक्षा पर ध्यान नहीं देती। इस वीडियो में मुंबई के सायन इलाके में लोकमान्य तिलक म्युनिसिपल जनरल अस्पताल में इलाज करा रहे कोविड-19 मरीजों के पास कथित तौर पर कुछ शव रखे दिखाई दिए थे। 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन का उल्लंघन करना पूनम पांडे को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार


संबंधित समाचार