होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली में नाबालिग लड़की की हत्या पर भड़के BJP नेता कपिल मिश्रा, कहा- गली गली में केरला स्टोरी

दिल्ली में नाबालिग लड़की की हत्या पर भड़के BJP नेता कपिल मिश्रा, कहा- गली गली में केरला स्टोरी

 

Delhi:दिल्ली में एक नाबालिग हिंदू लड़की की निर्मम हत्या पर बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने केरला स्टोरी को याद किया और कहा कि गली-गली में है केरल स्टोरी। दरअसल, उन्होंने ये बात दिल्ली में हुए एक घटना के सदर्भ में कही जिसमें एक युवक ने 16 साल की नाबालिग लड़की को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कहा कि , 'ताज्जुब और डराने वाली बात यह है कि इस तरह की वारदात को देश की राजधानी में बेखौफ तरीके से अंजाम दिया जा रहा है। बीजेपी नेता ने दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आने के बाद अपने ट्वीट में लिखा है कि चौंकाने वाली बात है कि इस तरह की दर्दनाक हत्या दिल्ली में हुई है। 

 

उन्होंने आगे कहा कि एक नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल-कुचलकर मारा जा रहा है। हालात इतने खराब हैं कि दिल्ली में ही गली-गली में 'द केरल स्टोरी' जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि अभी हम श्रद्धा को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत थे ​कि एक और हिंदू नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या ने सबको सन्न कर रख दिया है'।

 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि एक और नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल कुचलकर मार दिया गया और  हत्यारा सरफराज का बेटा साहिल है। इस नाबालिग लड़की की हत्या से साफ है कि न जाने कितनी और श्रद्धा हैवानियत का शिकार हर दिन होती रहती हैं।

क्या है पूरा मामला ?
दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार (28 मई) की रात एक युवक ने एक नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी युवक साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने 16 वर्षीय लड़की को पत्थर से कुचल कुचल कर मारने से पहले 30 बार से ज्यादा उस पर चाकू से वार किया। 


 


संबंधित समाचार