होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss OTT: Neha Bhasin और Prateek Sahajpal के बीच हुई हाथापाई, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT: Neha Bhasin और Prateek Sahajpal के बीच हुई हाथापाई, देखें वीडियो

 

Big Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) शो पर जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस ने घर के सारे कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन तोड़ कर उन्हें अकेले खेलने की आजादी दे दी है। इस बीच शो पर खुद को सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन बता चुके प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच भी अनबन देखने को मिली लेकिन हाल ही में दोनों की हाथापाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि इसे दोनों की 'क्यूट फाइट' बताया जा रहा है लेकिन इसे देखकर कई लोग गुस्साते नजर आए हैं।

वायरल हुआ ये वीडियो

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) प्रसारित करने वाले वूट एप के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें नेहा और प्रतीक एक-दूसरे से छीना-झपटी करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों जमीन पर कुछ ऐसी फिजकल फाइट कर रहे हैं वहीं, इस वीडियो के कैप्शन में इन दोनों के झगड़े को 'क्यूट फाइट' बताया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं, इस वीडियो देखकर जहां एक तरफ कई लोगों को नेहा-प्रतीक की फाइट फनी लग रही है तो वहीं, कई लोगों ने इस पर गुस्सा भी जाहिर किया है। कमेंट्स में कई लोगों ने इस बेहद खराब बताया है। कईयों को ये अश्लील लगा है। कोई प्रतीक पर नाराज है तो कोई नेहा पर गुस्सा जाहिर कर रहा है। 


संबंधित समाचार