होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में रश्मि ने देवोलीना को जड़ा थप्पड़ !

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में रश्मि ने देवोलीना को जड़ा थप्पड़ !

 

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शो का फिनाले एक हफ्ते दूर है लेकिन कंटेस्टेंट के बीच नफरत की आग लगातार तेज हो रही है। इस सीजन में कंटेस्टेंट ने कंटेंट के नाम पर सिर्फ लड़ाई ही दी है। वहीं एक बार फिर अपकमिंग एपिसोड में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना (Devoleena) एक टास्क के दौरान आपस में भिड़ती नजर आएंगी। प्रोमो में गुस्से में रश्मि देवोलीना को थप्पड़ मार देती है।

गुरुवार को कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एपिसोड का प्रोमो जारी किया। वीडियो की शुरुआत देवोलीना से होती है जो राखी सावंत से कहती हैं कि फिनाले का टिकट पाने का यह उनका आखिरी मौका है। वहीं प्रोमो में इसके बाद राखी रश्मि से कहती है कि देवोलीना ने उसे रश्मि को टिकट न देने के लिए कहा था, लेकिन वह चाहती है कि रश्मि को यह टिकट मिले।

वहीं वीडियो में आगे रश्मि को रोते और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। वह देवोलीना से कहती हैं, "झूठी, लोगों को इस्तेमाल करती है। " इतना कहकर रश्मि देवोलीना को मारने के लिए आगे आती है लेकिन राजीव अदतिया बीच में आकर उसे रोकते हैं। देवोलीना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे छूने की।" वीडियो के अंत में राखी को एक कलम के साथ देखा जा सकता है, जो अपना लास्ट डिसिजन लिखती है वहीं दूसरी तरफ रश्मि चिल्लाती है, "राखी तू गलत जा रही है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई रश्मि ने देवोलीना को थप्पड़ मारा है या वीडियो के पीछे कुछ और कहानी है। अगर रश्मि देवोलीना को थप्पड़ मारती है तो बिग बॉस उन्हें क्या सजा देंगे। अभी हाल ही में रश्मि के करीबी दोस्त और शो के दिग्गज कंटेस्टेंट उमर रियाज प्रतीक संग हाथापाई करने पर शो से बाहर हुए हैं।

इस वीडियो के पोस्ट होते ही फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'देवोलीना और रश्मि सिर्फ राखी की वजह से लड़ रहे हैं। वह उन दोनों को लड़वा रही है और इसमें सफल हुई है।" एक अन्य ने रश्मि का पक्ष लिया और टिप्पणी की, "केवल रश्मि अकेले खेल रही है।"

यह भी पढ़ें- इस वजह से धनुष से अलग हुई ऐश्वर्या, जानें किसके पास होगी बच्चों की कस्टडी


संबंधित समाचार