होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जल्द शुरू होने जा रही है Flipkart की ‘बिग दिवाली सेल’, जानें क्या कुछ होगा खास

जल्द शुरू होने जा रही है Flipkart की ‘बिग दिवाली सेल’, जानें क्या कुछ होगा खास

 

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए ‘बिग दिवाली सेल’ लेकर आ रहा है, जिसमें ग्राहकों को ‘द बिग बिलियन सेल’ की तरह ही आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलेंगी। यह सेल कुल पांच दिनों तक चलेगी (1 नवंबर से 5 नवंबर तक)। ग्राहकों की दिवाली को पर्फ़ेक्ट बनाने के लिए इस बार फ्लिपकार्ट पर बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स के अलावा पॉप्युलर, बजट और फीचर फोन्स पर भी आकर्षक ऑफर हैं।

 

प्लस मेंबर्स को होगा फायदा

बता दें फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल भले ही 1 नवंबर से शुरू होगी, लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह कुछ घंटे पहले से ही शुरू हो जाएगी। यानी प्लस मेंबर्स 31 अक्टूबर को रात 9 बजे से ही इस फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे।

 

SBI Credit Card से खरीददारी करने पर मिलेगा अडिशनल डिस्काउंट

इसके साथ ही आपको बता दें कि एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर ग्राहकों को अडिशनल डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट की एसबीआई बैंक के साथ पार्टनरशिप है।

 

मात्र 99 रुपये में ग्राहक करवाएंगे फोन रिपेयर

स्मार्टफोन्स के साथ फ्लिपकार्ट डिस्काउंट पर 'कम्पलीट मोबाइल प्रटेक्शन' प्लान भी दे रहा है। यह एक तरह से मोबाइल के इंश्योरेंस जैसा है। इस प्रटेक्शन प्लान में 'ऐक्सिडेंटल स्क्रीन डैमेज', 'वॉटर डैमेज' और 'हार्डवेयर या फिर सॉफ्टवेयर संबंधित समस्या' पहले से ही शामिल थी, लेकिन अब इसके साथ फ्लिपकार्ट ग्राहकों को ब्रैंडेड और ऑथराइज़्ड स्टोर्स पर फोन रिपेयर की सुविधा दे रहा है। इन सभी सर्विसेज के लिए उन्हें बस 99 रुपये चुकाने होंगे।

 

नो कॉस्ट EMI की भी मिलेगी सुविधा

बिग दिवाली सेल के दौरान फ्लिपकार्ट 90 प्रतिशत तक की बायबैक वैल्यू दे रहा है। इसके अलावा साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिल रही है।

 

बजट और प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी होंगे उपलब्ध

बता दें फ्लिपकार्ट की इस सेल में न सिर्फ एंट्री लेवल के स्मार्टफोन्स बल्कि बजट और प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी उपलब्ध होंगे। इस सेल में आपको 429 रुपये से लेकर 25 हजार रुपये तक में मोबाइल फोन्स आराम से मिल जाएंगे।

 


संबंधित समाचार