होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमिताभ बच्चन की 'दहशरा विश' पर फॉलोअर ने बोली ये बात, बिग बी ने माफी मांगी

अमिताभ बच्चन की 'दहशरा विश' पर फॉलोअर ने बोली ये बात, बिग बी ने माफी मांगी

 

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया और अपने ब्लॉग पर अपनी लाइफ और दुनियादारी से जुड़ी बातें साझा करते रहते हैं। दशहरे पर उन्होंने अपने फैंस और फ्रेंड्स को शुभकामना दी। उनके पोस्ट में एक फॉलोअर ने गलती निकाली है। इसके साथ ही उनको 29 साल पहले की एक गलती भी याद दिलाई है और कहा कि वह महान कवि के बेटे हैं ऐसी गलतियां नहीं करनी चाहिए। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि बिग बी ने उस फॉलोअर से माफी मांगी है और कहा है कि वह सुधार करेंगे।

उन्होंने दशहरे पर भी एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'दशहेरा की अनेक अनेक शुभकामनाएं।' बिग बी के इस शुभकामना संदेश पर उनके फॉलोअर राजेश कुमार ने गलती खोजकर उनको जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है, सर!! ' ख़ुदा गवाह' के एक सीन में आप 'पेशेवर मुजरिम' की बजाए 'पेशावर मुजरिम' बोलते नजर आए हैं। आप एक महान कवि के पुत्र हैं। दशानन की हार से बना 'दशहरा' न कि 'दशहेरा'। कमर्शियल ऐड की तो छोड़िए, कम से कम वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए। 
हार्दिक शुभकामनाएं

राजेश कुमार के कॉमेंट पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है, जो गलत हुआ उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं और मैं सुधार करूंगा। मुझे इस ओर ध्यान देने के लिए आभार। फेसबुक यूजर के कॉमेंट पर अमिताभ बच्चन के जवाब को करीब 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। अमिताभ बच्चन इससे पहले भी कई बार अपने फॉलोअर्स के कॉमेंट्स का जवाब दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें- आर्यन के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता ने दायर की याचिका, कहा- समाज पर पड़ रहा गलत असर


संबंधित समाचार