होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhagalpur Bomb Blast: बम धमाके से दहला शहर, दो बच्चों समेत 12 की मौत, कई घायल

Bhagalpur Bomb Blast: बम धमाके से दहला शहर, दो बच्चों समेत 12 की मौत, कई घायल

 

बिहार में भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में गुरुवार रात हुए बम धमाके से पूरा शहर दहल उठा। धमाके में दो मंजिले मकान के अलावा तीन और मकान को नुकसान पहुंचने की खबर है। इस दौरान तीन महिला व दो बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई वहीं अब तक दर्जनों घायलों को मलबे से निकाला जा रहा है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जा चुका है। 

जानकारी के अनुसार, तातारपुर थानाक्षेत्र के काजवलीचक स्थित नवीन आतिशबाज के घर गुरुवार रात करीब 11.30 बजे हुए भीषण धमाके में दो मंजिला मकान जमींदोज हो गया। मकान के मलबे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है। 

घटना को लेकर भागलपुर डीआईजी सुजीत कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में बारूद, अवैध पटाखा और देसी बम से धमाके की बात सामने आई है। एफएसएल की टीम की जांच के बाद तय होगा कि ब्लास्ट किस वजह से हुआ। 

इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि यह धमाका इतना जोरदार था कि शहर के अधिकांश भागों में इसकी गूंज  सुनाई दी। लोग इसे भूकंप समझकर घरों से बाहर निकल आए। इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि यहां आतिशबाजी की आड़ में बारूद का कारोबार किया जा रहा था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आसपास के कई घरों की खिड़कियों के शीशे टूटकर सड़को पर बिखरे पड़े हैं।

यह भी पढ़ें- Road Accident पर मिलने वाला मुआवजा 8 गुना बढ़ा, जानें जारी नई अधिसूचना


संबंधित समाचार