होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आजम खां और बेटे अब्दुल्ला ने वापस की वाई श्रेणी की सुरक्षा! जानें वजह

आजम खां और बेटे अब्दुल्ला ने वापस की वाई श्रेणी की सुरक्षा! जानें वजह

 

सपा नेता आजम खां (Azam Khan) ने अपनी सुरक्षा में तैनात किए गए पुलिस कर्मियों को वापस भेज दिया है। उन्हें वाई श्रेणी (Y category) की सुरक्षा प्राप्त है और उनकी सुरक्षा में तीन गनर्स को तैनात किया गया थे। वहीं दूसरी तरफ उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) ने भी अपना गनर छोड़ दिया है। काफी ढूंढने के बाद भी अब्दुल्ला का पता नहीं चलने पर गनर ने वापस रामपुर आकर पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज करा दी है।

एएसपी डॉ. संसार सिंह के अनुसार, 23 सितंबर को सपा नेता आजम खां दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती थे। वहां से उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मियों को वापस भेज दिया है। पुलिस को इस बारे में पता नहीं है कि वो कहां हैं।

एएसपी के अनुसार अब्दुल्ला आजम ने भी 22 सितंबर को अपने गनर को छोड़ दिया था। गनर ने पहले अपने विधायक की तलाश की, उनके नहीं मिलने पर वह रामपुर पुलिस लाइन वापस आ गया। उन्होंने बताया कि आजम खां और अब्दुल्ला आजम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने पुलिस लाइन में अपनी आमद को दर्ज करवा दिया है।

अब पुलिस को नहीं पता है आजम खां और अब्दुल्ला आजम कहां हैं। एएसपी ने कहा कि अगर आजम खां और अब्दुल्ला आजम अपनी सुरक्षा की वापस मांग करेंगे तो उनको उपलब्ध करा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Pilibhit: मामूली विवाद के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर की तलाश जारी


संबंधित समाचार