होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आई भारी गिरावट

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आई भारी गिरावट

 

आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। आयुष्मान की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई में  भारी गिरावट आई है। फिल्म ने वीकेंड के 3 दिन अच्छी कमाई की, लेकिन अब फिल्म के कारोबार में आई इस गिरावट ने आयुष्मान की चिंता बढ़ा दी है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने सोमवार को 3.87 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है। फिल्म की कमाई में गिरावट ज़रूर आई है, लेकिन वीकेंड के बाद ये ट्रेंड लगभग हर फिल्म के साथ देखा जाता है। हालांकि ये 12 करोड़ से सीधा लगभग 4 करोड़ पर आ पहुंची है।

इस फिल्म ने पहले वीकेंड की कमाई  पर नज़र डाले तो इसने पहले दिन शु्क्रवार को 9.55 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था। दूसरे दिन शनिवार को कुछ बढ़त के साथ फिल्म ने 11.08 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। तीसरे दिन फिल्म ने रविवार को 12.03 करोड़ की कमाई की। इस तरह चार दिनों में फिल्म की कुल कमाई 36.53 करोड़ तक पहुंच गई है। आपको बता दें कि, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ बॉक्स ऑफिस  पर विकी कौशल की हॉरर फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' भी रिलीज़ हुई है।

यह भी पढ़ें- फिल्म DDLJ की तारीफ में डोनाल्ड ट्रंप ने कही ये बात...


संबंधित समाचार