होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुलाब देने वाले फैन को आर्यन खान ने किया सलाम, लोगों को दिखी पिता की झलक

गुलाब देने वाले फैन को आर्यन खान ने किया सलाम, लोगों को दिखी पिता की झलक

 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने पिता की स्टाइल में अपने एक फैन को सलाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। एयरपोर्ट पर आर्यन को एक फैन ने रेड रोज भी दिया। आर्यन के इस वीडियो को देखकर लोग उनकी तुलना उनके पिता शाहरुख खान से कर रहे हैं। वहीं इस पर कई तरह के रिऐक्शंस भी सामने आ रहे हैं।

फैन ने दिया आर्यन को गुलाब
बीते कुछ दिनों से आर्यन खान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनके एक ऐड की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इस पर शाहरुख खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सजल के कारण भी आर्यन हेडलाइन्स में बने हुए हैं। अब आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं। इस बीच एक फैन उन्हें गुलाब का फूल देता है जिसे वह स्वीकार कर लेते हैं। इसके बाद पलटकर उसे सलाम करते हैं।



आर्यन बने क्रश
पपराजी विरल भैयानी ने इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस पर लोगों ने आर्यन के लिए कई तरह के कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि, क्या मैं अकेली हूं जिसको पिता-बेटे दोनों पर ही क्रश है। वहीं, एक और ने लिखा कि, मैंने उसे कभी मुस्कुराते नहीं देखा।

यह भी पढ़ें- Huma Qureshi को 'चुम्मा कुरैशी' क्यों बुलाते हैं Ayushmann Khurrana? जानें वजह


संबंधित समाचार