होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Huma Qureshi को 'चुम्मा कुरैशी' क्यों बुलाते हैं Ayushmann Khurrana? जानें वजह

Huma Qureshi को 'चुम्मा कुरैशी' क्यों बुलाते हैं Ayushmann Khurrana? जानें वजह

 

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने साथ मिलकर एक म्यूजिक वीडियो 'मिट्टी दी खुशबू' (Mitti Di Khushboo) बनाया था। इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) को फैंस ने खूब पसंद किया था। ऐसे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि आयुष्मान खुराना उन्हें 'चुम्मा कुरैशी' कहते हैं। उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने बताया कि आयुष्मान, उन्हें चुम्मा कुरैशी कहकर चिढ़ाया करते थे। कपिल ने जब पूछा कि उन्हें यह नाम कैसे और क्यों मिला, तो 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) की अभिनेत्री ने इसके पीछे की एक काफी दिलचस्प कहानी बताई।

उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी दोस्ती के बारे में और मीडिया से बातचीत के दौरान कैसे उन्होंने यह नाम उन्हें दिया इसका राज खोला। उन्होंने बताया कि आयुष्मान और मैंने एक साथ एक म्यूजिक वीडियो किया और तब से हम वास्तव में काफी अच्छे दोस्त बन गए। इसलिए उस दौरान, मैं उन्हें आयुष-मैन कहती थी जो सुपर-मैन की तरह सुनाई देता था। इसी तरह एक मीडिया बातचीत में उन्होंने मजाक में मुझे चुम्मा कुरैशी कह दिया, जो अब भी मुझे काफी परेशान करती है।

दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' में 'महारानी सीजन 2' (Maharani 2) के कलाकारों के साथ हुमा विशेष अतिथि के रूप में आ रही हैं, जिसमें सोहम शाह, प्रमोद पाठक, अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है। उनकी ये सीरीज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें- Doordarshan के पूरे हुए 63 साल: आज के दिन देश में पहली बार हुई थी ब्रॉडकास्ट की शुरुआत


संबंधित समाचार