होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM मोदी के साथ बैठक के बाद अरुणाचल के CM का ट्वीट- 15 अप्रैल को हट जाएगा लॉकडाउन, बाद में किया डिलीट

PM मोदी के साथ बैठक के बाद अरुणाचल के CM का ट्वीट- 15 अप्रैल को हट जाएगा लॉकडाउन, बाद में किया डिलीट

 

भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्रियों संग पीएम मोदी की ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी हम सभी को जागरूक होना चाहिए। 

पेमा खांडू ने ट्वीट कर कहा, "21 दिनों का लॉकडाउन बेकार नहीं जाना चाहिए। लॉकडाउन के बाद भी कोरोना रोकथाम सुरक्षा उपायों का पालन करें जैसे कि मास्क पहनना, स्वच्छता और सोशल डिस्टैन्सिंग।"

अरुणाचल के मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "प्रौद्योगिकी का लाभ उठाकर कोरोना वायरस से लड़ने का यह समय है। हमें पैकेजों की घोषणा करने के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं करनी चाहिए! यह हम सभी के लिए यथार्थवादी और व्यावहारिक होना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा कि लड़ाई कितनी भी लम्बी हो सकती है और हम यह अनुमान नहीं लगा सकते हैं कि चीजें कैसे बदल जाएंगी।

 

पेमा खांडू ने कहा कि कोरोना को लेकर लड़ाई अभी युद्ध शुरू हुई  है। हम कभी भी विवादित नहीं हो सकते और हमें कोई गलती नहीं करनी है। उन्होंने कहा कि 'हमें  24 घंटे में सतर्क रहना चाहिए ताकि एकजुट होकर हम कोरोना  के प्रकोप को हरा सके। सीएम खांडू ने कहा कि यह एक ऐसी लड़ाई है जिसे हम में से प्रत्येक को लड़ना चाहिए। इसे केवल स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, पुलिसकर्मियों या सरकार पर नहीं छोड़ा जा सकता है।'

इससे पहले अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर दावा किया था कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को खत्म हो सकता है। लेकिन ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे हटा दिया और बाद में एक सफाई पेश की। 

ट्वीट को डिलीट करने के बाद पेमा खांडू ने एक और ट्वीट किया, जिसमें खंडन लिखा था। नए ट्वीट में पेमा खांडू ने लिखा, 'लॉकडाउन के समय को लेकर किया गया पिछला ट्वीट एक ऑफिसर ने किया था, जिसकी हिंदी की समझ काफी लिमिटेड है। इसलिए ट्वीट को हटा दिया गया।' 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 1965 तक पहुंच गई, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई।

यह भी पढ़ें- CWC की बैठक में सोनिया ने मजदूरों के पलायन को बताया दर्दनाक, कहा- बिना तैयारी के हुआ लॉकडाउन


संबंधित समाचार