होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऑनस्क्रीन मां के निधन से सदमे में 'अनुपमा' फेम रुपाली, कहा 'बहुत कुछ अनकहा रह गया'

ऑनस्क्रीन मां के निधन से सदमे में 'अनुपमा' फेम रुपाली, कहा 'बहुत कुछ अनकहा रह गया'

 

टेलीविजन के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupma) में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की मां के किरदार में नजर आने वाली 58 वर्ष की एक्ट्रेस माधवी गोगटे (Madhavi Gogte) का रविवार को निधन हो गया। बीते दिन यानी 21 नवंबर को माधवी गोगटे ने अपनी आखिरी सांसें लीं और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। माधवी गोगटे के निधन के बाद से रुपाली गांगुली समेत अनुपमा शो की पूरी स्टारकास्ट सदमे में आ गई है।

कोरोना के चलते अस्पताल में हुई थी भर्ती!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिन पहले माधवी गोगटे को कोविड हुआ था, जिसके चलते उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। इस दौरान उनकी हालत में सुधार बताया गया था, लेकिन बीते दिन फिर अचानक उनकी हालत बिगड़ती और उनका निधन हो गया। माधवी गोगटे के निधन से अनुपमा शो में उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को गहरा सदमा लगा है। माधवी की याद में रूपाली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ पोस्ट किए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने माधवी गोगटे का फोटो शेयर करके कैप्शन में लिखा कि ‘बहुत कुछ अनकहा रह गया’।

इन टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं माधवी गोगटे
मुंबई के सेवेन हिल्स हॉस्पिटल में माधवी गोगटे ने अंतिम सांस ली। माधवी कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। उन्हें सबसे पहले मराठी फिल्म घनचक्कर से फेम मिला था। इसके अलावा वे कई हिंदी टीवी शोज जैसे कोई अपना सा, ऐसा कभी सोचा ना था, कहीं तो होगा में भी काम कर चुकी हैं।
 

यह भी पढ़ें- बैसाखी पर रिलीज होगी आमिर और करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', पोस्टर के साथ की घोषणा


संबंधित समाचार