होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बैसाखी पर रिलीज होगी आमिर और करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', पोस्टर के साथ की घोषणा

बैसाखी पर रिलीज होगी आमिर और करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', पोस्टर के साथ की घोषणा

 

अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) और अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज डेट शनिवार यानी आज आखिरकार फाइनल हो गई है। अगले साल लाल सिंह चड्ढा बैसाखी (Baisakhi) पर यानी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। रिलीज की अनाउंसमेंट आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ की है।

इस पोस्टर में आमिर और करीना के प्यार भरे लम्हे की एक झलक देखी जा सकती है। बता दें कि पिछले कुछ सालों में आमिर खान प्रोडक्शंस ने  भारतीय दर्शकों को लगान, तारे जमीन पर, दंगल और कई अन्य शानदार फिल्में दी हैं। इन सभी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब वायकॉम 18 स्टूडियोज (Viacom18 Studios) की प्रस्तुति "लाल सिंह चड्ढा" के लिए बैसाखी पर दर्शकों को एक और बेहतरीन पेशकश देने जा रही है।

बता दें कि हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक को अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने भारतीय रूपांतरण दिया है। इसमें फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान अहम किरदार में नजर आएंगे और इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। प्रीतम (Pritam) ने इस फिल्म को संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं।

आमिर-करीना की जोड़ी पहले भी 3 इडियट्स में कमाल कर चुकी है

आमिर खान और करीना कपूर ने पिछली बार थ्री इडियट्स (3 Idiots) में कमाल दिखाया था। अब लाल सिंह चड्ढा में ये जोड़ी एक बार फिर लोगों का दिल जीतने को तैयार है।

यह भी पढ़ें- 4 साल बाद प्रीति जिंटा की बॉलीवुड में वापसी, हाल ही बनी दो बच्चों की माँ


संबंधित समाचार