होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ankita Bhandari Murder Case: आक्रोशित भीड़ ने BJP नेता के रिजॉर्ट को किया आग के हवाले

Ankita Bhandari Murder Case: आक्रोशित भीड़ ने BJP नेता के रिजॉर्ट को किया आग के हवाले

 

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर उत्तराखंड में उबाल का माहौल है। खबर है कि आक्रोशित भीड़ ने गंगा भोजपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट में आग लगा दी है। यह रिजॉर्ट भाजपा नेता विनोद आर्य (Vinod Arya) के बेटे पुलकित आर्य (Pulkit Arya) का है, जो अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। प्रदर्शनकारियों ने यह मांग की है कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें फांसी की सजा सुनाई जाए।

दरअसल, एनडीआरएफ की टीम ने चीला पावर हादस के शक्ति नहर कनाल से शनिवार सुबह अंकिता का शव बरामद कर किया था। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट (Renu Bisht) की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की है। विधायक की गाड़ी को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के चंगुल से छुड़ाया।

अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) को लेकर प्रदेशभर में शनिवार सुबह से ही प्रदर्शन और रैली का दौर जारी है। उत्तराखंड सरकार के खिलाफ राजनीतिक संगठनों और महिला मंच के सदस्यों ने जमकर प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। मालूम हो कि धामी सरकार (Dhami Govt) ने कड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को ही रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवा दिया था। सीएम धामी ने डीआईजी पी रेणुका देवी (DIG P Renuka Devi) की अध्यक्षता में एक एसआईटी (SIT) का भी गठन किया है। 

यह भी पढ़ें- Corbett National Park: कॉर्बेट में पकड़ी गई आदमखोर बाघिन, एक व्यक्ति को बनाया था अपना शिकार


संबंधित समाचार