होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना को लेकर बलराज कुंडू के विवादित बयान पर अनिल विज का पलटवार, दी ये नसीहत

कंगना को लेकर बलराज कुंडू के विवादित बयान पर अनिल विज का पलटवार, दी ये नसीहत

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को कंगना रनौत से इश्क हो गया है, ये विवादित बयान देकर निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू मंत्री के निशाने पर आ गए हैं। कुंडू के बयान को लेकर आज अनिल विज से सवाल पूछा गया तो उन्होंने विधायक को नसीहत दे डाली।

विज ने बलराज की राजनितिक समझ पर तंज कसते हुए कहा कि कुंडू में बुद्धि कम है इन्हे राजनितिक बयान समझ नहीं आते और देश की बेटी के साथ महाराष्ट्र ने सरकार ज्यादत्ती की है, हमने उसका विरोध किया है और इसका सभी को विरोध करना चाहिए।

वही, अनिल विज ने महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा किया और कहा कि क्या कंगना को सरकार के खिलाफ बोलने पर प्रताड़ना सहनी पड़ रही है। विज ने विधायक को नसीहत देते हुए कहा कि ये बड़ा मामला है कुंडू को इसे समझना चाहिए। 

अनिल विज ने कांग्रेस को चीन का पक्षधर करार दिया 

इसके अलावा संसद में चीन के मुद्दे पर देश के रक्षा मंत्री के बयान को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है। इसी के चलते कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की सरकार पर निशाना साधा है। जिस पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा पलटवार करते हुए कांग्रेस को चीन का पक्षधर करार दिया। विज ने कहा कि सरकार ने सदन में देश का पक्ष रखा है और कांग्रेस हमेशा चीन के पक्ष की बात करती है।

विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि चीन भारत पर जितनी भी कार्रवाई की वो कांग्रेस के राज में की। ऐसे में राहुल को अपने परिवार से सवाल पूछने चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि हमारे काल में तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। वही, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला भी चीन के मुद्दे पर सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं। विज ने सुरजेवाला के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें भी नसीहत दी। विज ने कहा कि सुरजेवाला को रक्षा मंत्री के बयान को बुद्धिमता से समझने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा ने कोरोना को लेकर हो रही ऑक्सजीन की कमी पर सरकार पर साधा निशाना


संबंधित समाचार