होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

America: साइकिल से नीचे गिरे राष्ट्रपति जो बाइडेन, बोले- पैर फंस गया था, अब ठीक हूं

America: साइकिल से नीचे गिरे राष्ट्रपति जो बाइडेन, बोले- पैर फंस गया था, अब ठीक हूं

 

अमेरिका (America) के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) डेलावेयर में अपने बीच हाउस के पास अचानक साइकिल से गिर गए। वह शनिवार को केप हेनलोपेन स्टेट पार्क (Cape Henlopen State Park) के पास साइकिल से उतरने की कोशिश के दौरान गिर पड़े। हालांकि, बाइडेन का इस पर कहना है कि उन्हें कोई भी चोट नहीं आई है।

घटना के तुरंत बाद अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स (America Secret Service Agents) ने राष्ट्रपति को उठने में मदद की। इसके तुरंत बाद बाइडन ने कहा कि, "मैं ठीक हूं। बस मेरा पैर साइकिल में फंस गया था। मुझे किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी है।"

पत्नी के साथ साइकिल पर घूमने निकले थे राष्ट्रपति
79 वर्षीय राष्ट्रपति बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन (jill biden) सुबह साइकिल पर घूमने निकले थे और अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए आगे जा रहे थे। हेलमेट पहने हुए बाइडेन साइकिल से उतरने की कोशिश कर रहे थे तभी वह नीचे गिर गए। दाईं ओर गिरने के बाद संभलते हुए बाइडेन तुरंत खड़े हो गए।

भारत के साथ मेरे अच्छे संबंध: बाइडेन
गौरतलब है कि राष्ट्रपति बाइडेन ने शुक्रवार को भारत को लेकर एक अहम बयान दिया था। उन्होंने कहा कि उनके भारत के साथ मेरे 'बहुत अच्छे' संबंध हैं और उन्होंने दो बार भारत की यात्रा की हुई है। भारत से जुड़े सवाल के जवाब में बाइडेन ने बोले, "मैं दो बार भारत जा चुका हूं और फिर से जाऊंगा।"

यह भी पढ़ें- Afghanistan: काबुल में गुरुद्वारा करता परवन पर आतंकी हमला, कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका


संबंधित समाचार