होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

खुशखबरी: Yes Bank की सभी बैंकिंग सर्विसेज चालू, RBI की ओर से लगे प्रतिबंध हटे

खुशखबरी: Yes Bank की सभी बैंकिंग सर्विसेज चालू, RBI की ओर से लगे प्रतिबंध हटे

 

भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की ओर से लगे प्रतिबंध हटने के बाद यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज 18 मार्च की शाम से चालू हो गई है। अब ग्राहक अपने खाते से पैसे निकाल पा रहे हैं। करीब 13 दिन के बाद यस बैंक की सर्विसेज पर लगी सभी तरह की रोक हटा ली गई है। बता दें कि 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल आरबीआई को सौंप दिया गया था।

इसके बाद सरकार ने यस बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ) नियुक्त किया गया। वही, अब लोग यस बैंक के बाहर भी पैसे निकाल रहें है और इस बैंक के अलावा भी जिनके पास दूसरे बैंक के कार्ड है वो भी अब पैसा निकालने में सक्षम हैं। इसके अलावा यस बैंक की तरफ से भी सोशल मीडिया पर सभी ग्राहकों को जानकरी दी गई है। 

यस बैंक द्वारा किए गए ट्वीट में कहा गया है, "हमारी बैंकिंग सर्विस अब काम कर रहीं है। 19 मार्च से 21 मार्च तक हमारी सभी शाखाएं अब एक घंटे पहले शुरू कर दी जाएंगी और सीनियर सिटीजन के लिए अपने सभी बैंकों के समय को 19 मार्च से 27 मार्च 2020 तक भी बढ़ा दिया है।" एक अन्य ट्वीट में यस बैंक ने ग्राहकों के सहयोग के लिए धन्यवाद भी कहा है।

यह भी पढ़ें- Corona Effect : मूडीज ने भारत के GDP ग्रोथ का अनुमान घटाकर 5.3 प्रतिशत किया


संबंधित समाचार